साली आधी घरवाली ही बनी मौत की वजह : सालियों ने अपने सगे जीजा का किया मर्डर, जाने क्या है वजह !

0
2

 

मुजफ्फरनगर : उत्तर प्रदेश के साथ पूरे उत्तर भारत में घरेलु हिंसाओं में बड़ी तेजी से वृद्धि हुई है,जहाँ पति अपनी पत्नी को आग के हवाले करके जिन्दा जला दे रहा है तो वहीँ दहेज़ हत्याओं में भी कोई कमी नहीं आयी है। हाल ही में हुई एक घटना ने रिश्तों को और कलंकित कर दिया है, सूत्रों के अनुसार दो सालियों ने अपने जीजा की ही हत्या कर दी। सालियां अपने जीजा के साथ ऐसा कर सकती हैं, इसका किसी को अंदाजा भी नहीं था। लेकिन ये सच है। जानिए सालियों ने अपने जीजा के साथ ऐसा क्यों किया।

घटना उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले की है। शाहपुर थाना इलाके के काकड़ा गांव में एक युवक उपेंद्र की उसकी दो सालियों ने सिर में धारदार हथियारों से प्रहार कर हत्या कर दी और फरार हो गई।

पुलिस का कहना है कि हत्यारोपी बहनें घटना के वक्त उपेंद्र की मां के साथ झगड़ा कर रही थी, रोकने और अपनी मां का पक्ष लेने से क्षुब्ध होकर उन्होंने उसकी जान ले ली। शाहपुर थाना क्षेत्र के गांव काकड़ा निवासी बुद्ध सिंह के दो पुत्रों चांद और उपेंद्र की शादी दो सगी बहनों मौसम और बूबी के साथ हुई थी।

कई रोज से मौसम और बूबी की छोटी बहन कोमल भी इनके पास आई हुई थी। कोमल की शादी गांव डूंगर निवासी शोकिंद्र के साथ हुई है। रविवार को कोमल बड़ी बहन मौसम को अपनी ससुराल डूंगर ले जाने लगी तो सास सरोज ने मना कर दिया।

इसी पर दोनों बहन सरोज के साथ लड़ने और मारपीट करने लगी। इसी बीच उपेंद्र खेत से घर लौट आया और झगड़े में बीच बचाव करने लगा। सालियों के हमले में घायल उपेंद्र ने उपचार के लिए मुजफ्फरनगर ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। मृतक के पिता बुद्ध सिंह ने इस संबंध में शाहपुर थाने पर मुकदमा दर्ज कराया है।

Loading...