योगी सरकार में अपराधियों से जनता त्रस्त, वहीँ यूपी पुलिस BJP विधायक की भैंस ढूंढने में मस्त !पढ़ें खबर

0
1

 

सीतापुर : उत्तर प्रदेश में अपराध चरम सीमा पर पहुँच गया है,पर योगी सरकार अपराधों पर लगाम लगाने के इंतजाम करने की जगह कानून व्यवस्था अच्छी होने की सफाई देने में व्यस्त है। वही योगी जी की पुलिस भाजपा विधायक की भैंस ढूढ़ने में ही व्यस्त है, जबकि जनता अपराधियों से दहशत में है। शहर कोतवाली क्षेत्र में चोरों ने शुक्रवार रात हरगांव के भाजपा विधायक सुरेश राही की दो भैंस चोरी कर ली। उधर, भाजपा विधायक की भैंसें चोरी होने की खबर लगते ही पुलिस सकते में आ गई। घटना के संबंध में विधायक ने शहर कोतवाली में तहरीर दी है। पुलिस जांच की बात कह रही है।

हरगांव विधायक सुरेश राही का आवास जेल रोड पर है। उनका फार्म पंचमपुरवा में मौजूद है। इस फार्म में आम का बाग है। शुक्रवार रात विधायक की दो भैंस बाग में बंधी हुईं थीं। रात में किसी पहर चोरों ने दोनों भैंस खोल लीं और फरार हो गए। सुबह जब भैंस खूंटे से नदारद मिली, तो लोगों ने उनकी तलाश शुरू की। काफी खोजबीन के बावजूद भैंसों का पता नहीं चल सका। विधायक ने कोतवाली में तहरीर दी है।

विधायक का कहना था कि उन्होंने तहरीर कोतवाली में दी है, लेकिन उन्हें रिपोर्ट की नकल नहीं मिल सकी है। सीओ योगेंद्र सिंह का कहना है कि रिपोर्ट दर्ज कर चोरों की तलाश की जाएगी।

गौरतलब है कि यूपी की पिछली सरकार में भी कुछ ऐसा ही मामला सामने आया था, जब सपा के कद्दावर नेता आज़म खान की पांच भैंसें चोरी हो गयीं थी। उस समय भाजपा के साथ मीडिया ने भी इस मुद्दे को खूब तूल दिया था और कहा था कि यूपी पुलिस अपराधों पर कैसे ध्यान देगी,जब वह मंत्री जी की भैंस ढूढ़ने में ही व्यस्त है।

Loading...