CM योगी के गुंडाराज में यूपी की कानून व्यवस्था चौपट, पत्रकार की हत्या के बाद दरोगा को मारी गोली !

0
1

 

कानपुर : उत्तर प्रदेश की मौजूदा योगी सरकार में गुंडाराज इस तरह फल-फूल रहा है कि यहाँ हत्याओं,बलात्कारों और डकैतियों का खौफनाक दौर अपनी चरम सीमा पर है। सूत्रों के अनुसार मिली खबर के अनुसार कानपुर शहर में बदमाशों ने फिर से खूनी खेल खेला है, इन अपराधियों ने अबकी बार यूपी पुलिस के दरोगा को अपना निशाना बनाया है।

यूपी में गुंडों के मंसूबे इस कदर बढ़ें हुए हैं कि अब वह पत्रकारों और पुलिस को भी अपना निशाना बनाने से नहीं चूक रहे हैं। अभी कुछ दिन पहले ही हिन्दुस्तान अखबार के वरिष्ठ पत्रकार नवीन गुप्ता जी की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी, इस घटना को 1 सप्ताह भी नहीं बीता था कि गस्त पर निकले कानपूर शहर के पनकी थाना क्षेत्र के चौकी इंचार्ज को बदमाशों ने तड़के 5 बजे गोली मार दी । गंभीर हालत में दरोगा अनुराग सिंह को हैलट हॉस्पिटल लाया गया, जहाँ उनके शरीर पर लगी हुई गोली और अन्य छर्रों को निकाल दिया गया है और उनकी जान बच गयी है।

यूपी के गुंडाराज में बदमाशों के आतंक से कानून के रक्षक ही सुरक्षित नहीं हैं पर फिर भी उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी जी बड़ी-बड़ी बातें करते हुए कहते हैं कि कानून व्यवस्था दुरुस्त है और गुंडे प्रदेश छोड़ गए हैं ।

Loading...