यूपी – योगीराज या जंगलराज, गाजियाबाद में पांच साल की बच्ची से बलात्कार के बाद निर्ममता से हत्या

0
38
Loading...

लखनऊ, यूपी में अपराधी मस्त और जनता त्रस्त हो गयी है जी हाँ यूपी सत्ता परिवर्तन के बाद से अपराधियों के हौसले और भी बढ़ गए हैं। यूपी सरकार बूचड़खानों में व्यस्त है तो अपराधी अपराध करने में मस्त है। पिछले एक महीने के भीतर क्राइम का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। यूपी के सभी जिलों से अपराधों की खबरें आ रही हैं। चाहे वो सीएम योगी का गढ़ गोरखपुर हो या पीएम मोदी का संसदीय क्षेत्र वाराणसी हो सभी जगह क्राइम का रेट बढ़ता जा रहा है।

सरकार हमारी है और चाचा विधायक हैं, BJP नेता की गुंडई – महिला अधिकारी को फोन पर धमकाया

अब हॉट सिटी गाज़ियाबाद से खबर आ रही है जहाँ के कनावनी गांव से शुक्रवार दोपहर रहस्यमय तरीके मे लापता हुई पांच वर्षीय मासूम का अर्धनग्न शव देर रात पड़ोस की निर्माणाधीन इमारत मे खून से सना मिला।

आशंका जताई जा रही है कि दुष्कर्म के बाद बच्ची को मौत के घाट उतार दिया गया है। गांव मे इस घटना को लेकर तनाव का माहौल है। इस घटना से आहत परिजनों और स्थानीय लोगों ने रात नौ बजे इंदिरापुरम थाने में हंगामा किया।

रिपोर्टस के मुताबिक, पीड़ित परिवार यहीं गाव मे रहता है। परिजनों का कहना है कि शुक्रवार दोपहर करीब एक बजे उनकी बेटी घर के बाहर खेल रही थी और अचानक कहीं लापता हो गयी। घरवालों ने आसपास खोजबीन की, लेकिन बच्ची का कुछ पता नहीं चला। परिजन ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी। आरोप है कि पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया। शाम पांच बजे के बाद पुलिस वहां पहुची और जांच की खानापूर्ति कर चली गई।

बच्ची के न मिलने पर परिजन काफी परेशान थे, लिहाजा वह रात नौ बजे स्थानीय लोगों के साथ इंदिरापुरम थाने पहुंचे। वहां उन्होने जमकर हंगामा किया। जिसके बाद पुलिस ने रात 11:30 बजे पीड़ित परिवार के घर के आसपास कॉम्बिंग की। इसी दौरान लोगों को पास के निर्माणाधीन इमारत मे मासूम का शव खून से सना मिला।

लोगों के मुताबिक पीड़ित के यहां किरायेदार रहता था। कुछ दिन पहले ही उसने कमरा खाली किया था। वह बच्ची को फ्रूटी पिलाते हुए देखा गया था। ऐसे में आशंका जतायी जा रही है कि किरायेदार बच्ची को बहला-फुसला कर ले गया और दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या कर दी। इस घटना को लेकर गांव मे तनाव का माहौल है। पुलिस ने आरोपी के पिता को पूछताछ के लिए हिरासत मे लिया है।

सूचना के बाद एसपी सिटी सलमान ताज पाटिल व पुलिस क्षेत्राधिकारी इंदिरापुरम अनिल कुमार यादव मौके पर पहुंचे। शव को पुलिस ने कब्जे में लिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट होगा कि मासूम के साथ दुष्कर्म हुआ है या नहीं।