बीजेपी के एक और विधायक का निधन, 6 दिन में तीन BJP विधायकों की मौत से BJP में छाया मातम !

0
7

 

देहरादून, पिछले कुछ दिनों से बीजेपी नेताओं के गृह सही नहीं चल रहे हैं। उत्तराखंड के भाजपा विधायक मगनलाल शाह का बीमारी के चलते निधन हो गया। वह 55 वर्ष के थे। पिछले 6 दिनों में बीजेपी के 3 विधायकों की आकस्मिक मृत्यु हो चुकी है। यही नहीं पिछले दिनों ही बीजेपी के एक सांसद का भी निधन हो गया था।

बता दें, 21 फरवरी को यूपी के बिजनौर की नूरपुर सीट से विधायक लोकेन्‍द्र सिंह की सड़क हादसे में और राजस्थान के नाथदेवड़ा सीट से बीजेपी विधायक कल्याण सिंह ने अमेरिका के एक अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया था। उत्तर प्रदेश की कैराना सीट से बीजेपी सांसद हुकुम सिंह का 3 फरवरी को निधन हो गया था।

चमोली जिले की थराली विधानसभा सीट से विधायक मगनलाल शाह ने रविवार देर रात साढे़ 10 बजे चमोली के निकट जौलीग्रांट स्थित हिमालयन अस्पताल में अंतिम सांस ली। उन्हें सांस लेने में तकलीफ, फेफडों में संक्रमण और न्यूमोनिया के कारण गत 19 फरवरी को अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

मगनलाल शाह के निधन का समाचार पाकर प्रदेश के राजनीतिक हलकों, खासतौर पर उनके निर्वाचन क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गयी। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद्र अग्रवाल और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने शाह के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है और इसे प्रदेश की राजनीति के लिए अपूरणीय क्षति बताया है।

नोटबंदी से कुछ घंटे पहले नीरव मोदी ने जमा कराए थे 90 करोड़ रूपये, मोदी जी ये रिश्ता क्या कहलाता है ?

Loading...