देखें वीडियो – लखनऊ में होटल से बाहर निकली महिला पर बदमाशों ने कैसे बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां !

0
132

लखनऊ, कृष्णानगर थानाक्षेत्र के हिल्टन होटल में शनिवार की रात बदमाशों ने एक महिला और गार्ड को गोली मार दी। बताया जा रहा है कि महिला व्यापारी संजय केडिया की पत्नी हैं। स्थानीय थाना पुलिस के साथ ही एसएसपी दीपक कुमार भी वारदात की पड़ताल के लिए मौके पर पहुंच गए है। होटल के सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है।

होटल से खाना खाकर न‍िकली थी महिला

जानकारी के मुताबिक पीड़िता की पहचान मोनिका सिंह (30) के रुप में हुए है। मोनिका कृष्णानगर स्थित होटल स्काई हिलटन में डिनर करने आई थी। महिला होटल से खाना खाकर निकली और अपनी होंडा सिटी कार से वापस जा रही थी, तभी बाईक सवार बदमाशों ने उस पर गोलियां चलानी शुरु कर दी। एक गोली मोनिका सिंह के गर्दन में लगी और वह गंभीर रुप से घायल हो गई।

मौकाये वारदात से फरार हो रहे बदमाशों ने होटल के सुरक्षा गार्ड शैलेन्द्र तिवारी (40) को भी अपना निशाना बनाया। ताकि वह उनका पीछा न कर सके। इसके बाद फौरन पुलिस को सूचना दी गई। सीओ कृष्णानगर के मुताबिक पीड़िता व गार्ड को ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है।

प्रत्यक्षदर्शी गार्ड ने बताया, महिला होटल से खाना खाकर निकली थी। वह कार बैक कर रही थी, इतने में पैदल एक व्यक्ति आया और महिला पर फायरिंग कर दी। इस दौरान बीच बचाव करने आए एक गार्ड को भी गोली लग गई। इसके बाद बदमाश कार में सवार होकर फरार हो गया। महिला के गले में गोली लगी है, उसकी हालत गंभीर है। उसे ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है।