बंगाल में बीजेपी को लगा झटका, अमित शाह को खाना खिलाने वाले कार्यकर्ताओं ने थामा TMC का दामन

0
28
Loading...

लखनऊ, यूपी चुनाव में जीत के बाद बंगाल में भी कमल खिलाने की तैयारी कर रही बीजेपी को बंगाल में बड़ा झटका लगा है। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के पश्चिम बंगाल दौरे के दौरान चर्चा में आए दो बीजेपी कार्यकर्ताओं ने आज ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस का दामन थाम लिया। नक्सलबाड़ी इलाके के दक्षिण कटियाजोत गांव में रहने वाली गीता और उसके पति राजू महाली वर्षों से BJP के साथ जुड़े रहे थे।

अमित शाह ने तीन दिनों के अपने बंगाल दौरे के दौरान इस आदिवासी परिवार के घर खाना खाया था जिसको मीडिया में बढ़ा चढ़ाकर दिखाया गया। इस दौरान शाह के साथ पश्चिम बंगाल भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष भी मौजूद थे।

अमित शाह ने यहां दावा किया था कि वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव में पश्चिम बंगाल में बीजेपी को सबसे ज्यादा सीटें मिलेंगी। उन्होंने कहा, तृणमूल कांग्रेस हिंसा फैला रही है, लेकिन अंतत: बंगाल में बीजेपी की जीत पक्की है। इसे कोई नहीं रोक सकता।

नक्सलवाड़ी में 25 अप्रैल को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के खाने का इंतज़ाम करने वाले राजू महली और गीता अब टीएमसी में शामिल हो गए हैं। उस दिन अमित शाह के साथ बैठकर दोनों ने खाना खाया था। अब उनके घर तृणमूल का झंडा लग चुका है. साथ ही घर के बाहर एक पुलिसकर्मी भी दिख रहा है। इस पर बंगाल बीजेपी का कहना है कि उन लोगों को अगवा कर जबरन टीएमसी में शामिल कराया गया है, हालांकि टीएमसी का कहना है कि दोनों अपनी मर्जी से तृणमूल में शामिल हुए हैं। गीता और राजू का भी यही कहना है कि वह अपनी मर्ज़ी से TMC में शामिल हुए हैं। किसी दबाव या लालच में नहीं हुए।

Loading...