योगी को महिला का अल्टीमेटम – यदि मेरे पति के हत्यारे नहीं पकड़े गए, तो बेटे को बनाऊँगी आतंकवादी !

0
11566
Loading...

बलिया, दोकटी थाना क्षेत्र के गाँव बहूआरा गाँव की महिला प्रधान ने उत्तर प्रदेश के योगी सरकार को अल्टिमेटम देते हुए कहा है कि यदि मेरे पति के हत्यारे नहीं पकड़े गए तो मैं अपने बेटों को आतंकवादी बनाऊँगी, जिससे वे अपने बाप की मौत का बदला ले सके।

गौरतलब है कि महिला ग्राम प्रधान के पति को विगत दिनों गोली मार कर हत्या कर दी गई थी। महिला ने यह भी बताया कि वह थाना का चक्कर लगाते – लगाते ऊब गई है। हत्यारों का न जाने पुलिस से क्या कनेकशन है कि वह उनकी गिरफतारी मे रुचि नहीं ले रही है।

आपको बता दें कि बीते 21 मई को एक मांगलिक समारोह मे जाते वक्त अज्ञात बाईक सवार बदमाशों ने बहुआरा ग्राम सभा के प्रधान पति पर अन्धाधुन गोली चलाकर सरेआम हत्या कर फरार हो गये थे। घटना के दौरान एक राहगीर को भी गोली लग गयी। आपको बताते दें कि, घटना को बीते लगभग एक सप्ताह होने को आये हैं।पुलिस अभी भी सिर्फ हवा में तीर चला रही है।

जबकि पीड़ित पक्ष के द्वारा नामजद अभियुक्तों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। इधर समय बितने के साथ ही पुलिस के प्रति टूटते उम्मीद के बीच दिवंगत पूर्व प्रधान की पत्नी ने कहा है कि अगर, जल्द ही पुलिस हमारे पति के हत्यारों को नहीं पकड़ लेती है तो मैं अपने बेटे को आतंकवादी बनाकर उससे बदला दिलवाउंगी।

Also Read This

बलिया – योगी के जंगलराज में सपा के वरिष्ठ नेता की गोली मारकर हत्या, ग्रामीणों ने पुलिस को दौड़ाया