सुहागरात के दिन दुल्हन का वो राज जानकर दूल्हे के उड़ गए होश,अभी तक है सदमे में, जानें क्या है मामला !

0
849
Loading...

कानपुर, शादी के बाद सुहागरात के दिन दूल्हे के होश उस समय उड़ गए जब उसे मालूम हुआ कि उसकी शादी युवती से नहीं बल्कि एक किन्नर से कर दी गई। दूल्हे ने अपने परिवार को पूरे मामले की जानकारी दी। जिसके बाद परिजनों ने निजी अस्पताल में उसका परीक्षण कराया।

लड़के वालों की शिकायत पर पहुंचे लड़की वालों को दूल्हे के परिजनों ने जब लताड़ लगाई तो उन्होंने छोटी बेटी के साथ 15 दिन शादी का वायदा किया। एक माह बीतने के बाद पिता ने जब छोटी बेटी से शादी से इनकार कर दिया, तो दूल्हे ने थाने पहुंच कर कार्रवाई की मांग की।

जानकारी के मुताबिक, कानपुर देहात के एक गांव निवासी युवक की बीती 13 मई को धूमधाम से कन्नौज ठठिया थाना क्षेत्र के गांव में रहने वाली युवती के साथ शादी हुई थी। 15 मई को जब दूल्हा सुहागरात के लिए दुल्हन के पास पहुंचा, तो नया खुलासा हुआ। दूल्हे को पता लगा कि उसे गुमराह कर उसकी शादी किन्नर से करा दी गई। दूल्हे ने इस बात की जानकारी अपनी भाभी और परिजनों को दी।

इससे दूल्हे के परिजनों की शिकायत पर दुल्हन का पिता दूल्हे के घर पहुंचा और उसने अपनी छोटी बेटी के साथ 15 दिन बाद शादी करने का वायदा किया। इससे दूल्हा और उसके परिवार के लोग शांत हो गए। शुक्रवार को जब दूल्हा गांव पहुंचा तो वहां उसके ससुर ने साफतौर पर छोटी बेटी के साथ शादी करने से मना कर दिया। इससे दूल्हे ने ठठिया थाने में तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की है। थाना प्रभारी अजयराज वर्मा ने बताया कि दोनों पक्षों के बीच समझौते की बात चल रही है। समझौता न होने के बाद मामले में कार्रवाई की जाएगी।