नोटबंदी का पीएम मोदी की रैली में पड़ा असर, भाषण के दौरान महिला का फूटा गुस्सा, बताया यह सब झूठ है

0
39

नोएडा, भटिंडा में पीएम मोदी की रैली में उनकी बात का विरोध करना एक महिला को पड़ गया भारी पुलिस ने मारी लाठियां पीएम देखते रहे। भटिंडा में आयोजित शिरोमणि अकाली दल और भाजपा की संयुक्त रैली में उस वक्त खलल पड़ गया जब एक महिला पीएम मोदी के भाषण के दौरान ही चिल्लाने लगी की ये सब झूठ हैं जिसके तुरंत बाद ही पीएम मोदी ने अपना भाषण बंद कर दिया।

दरअसल भटिंडा में अखिल भारतीय चिकित्‍सा विज्ञान संस्‍थान(एम्‍स) के शिलान्‍यास के मौके पर मोदी नोटबंदी से गरीबों को होने वाले फायदे के बारे में बता रहे थे तभी गुरजिंदर कौर नाम की एक महिला चिल्‍ला पड़ी और कहने लगीं, ”यह सब झूठ है।”

महिला कुछ और बोल पाती उससे पहले ही शिरोमणि अकाली दल के समर्थक गुरजिंदर के सामने खड़े हो गए और ‘पंजाब सरकार जिंदाबाद’ के बैनर लहराने लगे और उसका मुंह बंद कर दिया। इसके बाद महिला को पुलिसकर्मी पकड़कर बाहर ले गए। पुलिस ने उस महिला के ऊपर लाठी भी चलाई।

गुरजिंदर कौर को पुलिस ने प्रधानमंत्री के जाने के बाद रिहा किया। घटना के कुछ देर बाद ही मोदी ने अपना भाषण खत्म कर दिया। इस घटना से मोदी खुश नजर नहीं आ रहे थे। वो इशारों में मुख्‍यमंत्री प्रकाश सिंह बादल और केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर को कुछ कहते हुए दिखाई दिए।

महिला नोटबंदी को लेकर काफी परेशान थी और महिला का पैसा एक बीमा कंपनी (पर्ल) में डूब गया था जिस वजह से महिला नाराज़ थी पर्ल वही कंपनी है जिसने पंजाब के उपमुख्यमंत्री द्वारा आयोजित कब्बडी प्रतियोगिता की पिछले 4 साल से मुख्य आयोजक थी।

Loading...