गुजरात – पीएम मोदी पर फेंकी गईं चूड़ियां, BJP में मचा हड़कंप, देखें कहां हुआ ऐसा !

0
112

वडोदरा, गुजरात चुनाव में भाजपा की नैया पार लगाने के लिए 1 महीने में गुजरात के 5 दौरे करने वाले पीएम मोदी इस बार उम्मीद के मुताबिक एक भी रोड शो में समर्थकों की भीड़ नहीं जुटा पाए जिससे भाजपा खेमे में बेचैनी बढ़ी हुई है। एक तो पीएम मोदी के रोड शो में भीड़ नहीं जुट पा रही है तो दूसरी तरफ पीएम मोदी को जनता के गुस्से का सामना भी कर पड़ रहा है।

रविवार को वडोदरा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो के दौरान आशावर्कर्स महिलाओं का नेतृत्व करने वाली चंद्रिका बेन ने उन पर चूड़ियां फेंकी जिससे रोड शो के दौरान अफरा तफरी मच गयी। पुलिस ने चन्द्रिका को हिरासत में ले लिया है।

वडोदरा की आशावर्कर्स अपनी मांगों को लेकर पिछले 35 दिनों से आंदोलनरत हैं। अपनी मांग को वे सभी पीएम के सामने रखने वाली थी। परंतु पुलिस ने उन्हें कलेक्टर कार्यालय में नजरबंद कर दिया। इस बीच पुलिस की नजर से बचकर कुछ महिलाएं पीएम के रोड शो में पहुंच गई।

जिसके चलते पुलिस और महिलाओं के बीच हाथापाई हुई। एक महिला को सिर पर चोट लगी, जिसे अस्पताल में भर्ती किया गया। आंदोलन का नेतृत्व कर रही चंद्रिका बेन भी पुलिस की नजर से बचकर वीआईपी रोड पहुंचकर रोड शो कर रहे प्रधानमंत्री के सामने दर्जनभर चूड़ियां फेंकने में कामयाब रही। पुलिस ने उन्हें तुरंत हिरासत में ले लिया।

Loading...