रामराज के हाल अपराधी मस्त जनता त्रस्त – बदमाशों ने वकील को मारी गोली, 5 के खिलाफ एफआईआर

0
34
Loading...

लखनऊ, उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था राम भरोसे चल रही है अपराधी इतने बेखौफ हो गए हैं कभी भी कहीं भी किसी को भी अपना शिकार बना रहे हैं। खबर है कि इलाहाबाद शहर के धूमनगंज थानान्तर्गत सुलेम सराय बाजार में शनिवार शाम को शेरवानी मोड़ के पास बाइक सवार बदमाशों ने वकील को गोली मारकर फरार हो गये। गोली से घायल अधिवक्ता को एसआरएन में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने घायल अधिवक्ता की तहरीर पर पांच लोगों के खिलाफ जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज करके अपराधियों की तलाश शुरू कर दिया है।

सुलेमसराय सेरवानी मोड़ के पास निवासी अधिवक्ता राजेश त्रिपाठी शनिवार की शाम अपने घर से बाहर किसी काम से निकले। इस बीच बाइक सवार पांच अपराधी पहुंचे और गोली चलाने लगे। एक गोली उनके बाये पैर में लगी।

अधिवक्ता ने पास के घर में घुसकर अपनी जान बचायी और सूचना पुलिस को दी। सूचना पर धूमनगंज इंस्पेक्टर पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घायल अधिवक्ता को तत्काल उपचार के लिए स्वरूपरानी नेहरू चिकित्सालय में भर्ती कराया। अधिवक्ता को गोली मारे जाने की सूचना पर सीओ सिविल लाइंस सहित आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दिया।

पुलिस ने अधिवक्ता की तहरीर पर धूमनगंज थाना क्षेत्र के रहने वाले विक्रम, मानसिंह, विनोद, सोनू व जितेन्द्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। बताया जा रहा है कि इससे पूर्व भी अधिवक्ता पर जानलेवा हमला हुआ था, जिसमें उनकी गवाही होनी है। अपराधी उनकी हत्या करना चाहते हैं।

Loading...