महंत होकर सत्ता का सुख भोग रहे योगी आदित्यनाथ, राहुल के मंदिर जाने पर उठा रहे हैं सवाल !

0
3

सूरत, गुजरात चुनाव पर पूरे देश की नजरें गड़ी हुई हैं इसकी वजह है गुजरात का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का गृह राज्य होना है यही से उन्होंने ने अपने राजनीतिक सफर की शुरुआत की थी। यही नही प्रधानमंत्री बनने से पहले वो लगातार 12 साल तक गुजरात के मुख्यमंत्री भी रहे हैं। जिसके चलते गुजरात चुनाव जीतना भाजपा एके लिए प्रतिष्ठा का सवाल बन गया है। गुजरात चुनाव के लिए अमित शाह, नरेंद्र मोदी एड़ी चोटी का जोर लगा रहे हैं। जिसके लिए पूरा मोदी कैबिनेट भाजपा शाषित राज्यों के मुख्यमंत्री और सभी बड़े भाजपा नेता गुजरात में डेरा जमाए हुए हैं।

22 साल से गुजरात में सत्ता में रहने के बाद भी पीएम मोदी, अमित शाह को दूसरे राज्यों से नेताओं को प्रचार के लिए इम्पोर्ट करना पड़ रहा है। इसी कर्म में रविवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री महंत योगी आदित्यनाथ गुजरात पहुंचे। जहां उन्होंने ने एक चुनावी सभा को सम्बोधित किया। लिंबायत विधानसभा क्षेत्र में भाजपा का प्रचार कर रहे महंत योगी आदित्यनाथ ने राहुल गांधी द्वारा मंदिरों में जाने पर सवाल उठाए।

गोरखधाम मंदिर के महंत से सांसद और मुख्यमंत्री तक का सफर तय करने वाले एक महंत से मुख्यम्नत्री बने योगी आदित्यनाथ का कहना है कि राहुल गांधी सत्ता के लिए मंदिरों के चक्कर काट रहे हैं। राहुल गांधी के मंदिरों में जाने पर सवाल कौन उठा रहा है जो खुद एक मंदिर का महंत होते हुए मुख्यमंत्री की कुर्सी और कब्जा जमाए हुए है और सत्ता सुख भोग रहा है।

योगी आदित्यनाथ ने चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि, सत्ता की बात आते ही कांग्रेस के युवराज राहुल गांधी को मंदिर याद आने लगता है। यूपी विधानसभा के चुनाव में भी उन्होंने मंदिरों में घूम-घूमकर दर्शन किए थे। इसी प्रकार गुजरात चुनाव में भी वे मंदिर में दर्शन कर रहे हैं। सुप्रीम कोर्ट में राम सेतु न होने का हलफनामा पेश करके और राम-कृष्ण के न होने की बात करने वाली कांग्रेस अब मंदिरों में किसके दर्शन करने जा रही है।

योगी ने कहा कि मोदी के विकास मॉडल की नकल अमेरिका भी कर रहा है। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने खुद इसकी सराहना की है। योगी आदित्यनाथ ने लोकसभा चुनाव की तरह ही विधानसभा चुनाव मेें भी गुजरात को कांग्रेस मुक्त करने का लोगों से आह्वान किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने सरदार वल्लभभाई पटेल का हर जगह अपमान किया है। कांग्रेस ने पटेल को भारत रत्न देने के रास्ते में अनेक मुश्किलें पैदा की। अटल बिहारी सरकार ने देश के रजवाड़ों को इकट्‌ठा करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के कारण सरदार पटेल को भारत रत्न देकर सम्मानित किया।

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि गुजरात के चुनाव पर दुनिया की नजर है। अन्य प्रांतों से आए लोगों को यहां आकर सुरक्षित महसूस होता है। उन्होंने लोगों से भाजपा को भारी बहुमत से जिताने की अपील की।

Loading...