योगी के मंत्री के काफिले की 350 गाड़ियों ने नहीं दिया टोल टैक्स, मीडिया के मुंह पर लगा टेप !

0
125

नोएडा, 9 अगस्त को उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के काफिले की 175 गाड़ियों के टोल टैक्स न देने की खबर मीडिया में आग की तरह फैली और सोशल मीडिया में अंधभक्ति में लीन गालीबाज भक्तों ने अखिलेश यादव को गुंडा तक बता दिया और पूरी यादव जाति को कटघरे में खड़ा कर दिया। 1 दिन बाद अखिलेश खुद सामने आए और टोल टैक्स भरने का वादा किया। तो वहीं योगी सरकार के मंत्री ने 350 गाड़ियों का टोल टैक्स नहीं भरा तो मीडिया में कहीं कोई हंगामा नहीं हुआ।

ये खबर कुछ महीने पुरानी है लेकिन कब आई और कब गई किसी को खबर नहीं लग पाई। उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार बनते ही नेता और मंत्री सत्ता के नशे में डूब गए हैं। जिसका नजारा फिरोजाबाद में देखने को मिला। जहां टोल प्लाजा से योगी सरकार के मंत्री एसपी सिंह बघेल की सैकड़ों गाड़ियां बिना टोल टैक्स दिए हुए निकल गईं।

रिपोर्ट के मुताबिक, फिरोजाबाद के टोल प्लाजा पर योगी सरकार के एक मंत्री और उनके काफिले में मौजूद करीब 350 गाड़ियां बिना टोल टैक्स दिए ही नाके से निकल गईं। मंत्री की दबंगाई का आलम ये कि न ही उसने टोल टैक्स दिया और न ही उसके साथियों ने टोल प्लाजा के कर्मचारी भी मंत्री की हनक के आगे बेबस नजर आए।जिसके चलते राजस्व विभाग का भारी नुक्सान हुआ।

दरअसल आदित्यनाथ योगी की सरकार में पशुधन, लघु सिंचाई एवं मत्स्य विभाग के कैबिनेट मंत्री एसपी सिंह बघेल मंत्री पद मिलने के बाद पहली बार फिरोजाबाद आए थे। इस दौरान मंत्री जी के साथ गाड़ियों का लंबा काफिला था।

योगी आदित्यनाथ के दावों के उलट सभी गाड़ियों पर बीजेपी के झंडे लहरा रहे थे। फिलहाल तो मामले पर किसी बीजेपी नेता की प्रतिक्रिया नहीं आई है।

इस काफिले में करीब 350 गाड़ियां थीं, जो सिरसागंज के पास कठफोढी टोल नाका पर बिना टोल टैक्स दिए ही नाके से निकल गई। स्थानीय अधिकारियों का कहना है कि इससे सरकारी राजस्व का काफी नुकसान हुआ।

Loading...