योगीराज या गुंडाराज – बीजेपी नेता की गुंडई, हूटर बजाने से मना करने पर थाने में घुसकर दारोगा को मारा थप्पड़

0
160

लखनऊ, उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था दम तोड़ती नजर आ रही है। प्रदेश भर में हो रही लूट , बलात्कार , हत्या जैसी घटनाएं रुकने की बजाय और बढ़ती ही जा रही है। कई घटनाओं में तो खुद बीजेपी के नेता सीधे लिप्त पाये गए हैं।

अब एक और मामला सामने आ रहा है जिसमें बीजेपी नेता ने थाने में घुसकर दारोगा को थप्पड़ मारे तथा कार्यकर्ताओं के संग थाने में बवाल मचाया। मेरठ में बीजेपी नेता संजय त्यागी ने पुलिस के साथ खुलेआम गुंडई की यही नही उसने थाने के भीतर घुसकर दारोगा को थप्पड़ मारा।

शनिवार शाम को मेरठ के परतापुर थाने के सामने चेकिंग के दौरान पुलिस ने हूटर बजा रही लक्जरी कार रोकी तो भाजपा नेता संजय त्यागी का बेटा नाराज हो गया और पुलिस से भिड़ गया। इस पर पुलिस ने उसे पकड़ लिया और थाने में बंद कर दिया। खबर लगते ही मेरठ साउथ के बीजेपी प्रभारी संजय त्यागी अपने बेटे को छुड़वाने के लिए थाने पहुंच गए।

थाने पर पहुंचने के बाद संजय त्यागी सत्ता का रौब दिखाने लगे और पुलिस पर बेटे को छोड़ने का दबाव बनाया और पुलिस वालों को धमकामने लगे। पुलिस से कहासुनी होने पर बीजेपी नेता संजय त्यागी ने दारोगा को सरेआम चांटा मार दिया। इस दौरान थाने पर बीजेपी कार्यकर्ताओं का जमावड़ा लग गया। बीजेपी कार्यकर्ता थाने के भीतर हंगामा मचाने लगे। मामला बढ़ता देख थाने में आला अफसर भी पहुंच गए। लेकिन कार्यवाई करने के बजाए सत्ता पक्ष के नेता का मामला होने पर नेता के चरणों में झुके नजर आए। बीजेपी नेता पुलिस वालों जे साथ हाथापाई करके आरोपी को छुड़ाकर ले गए।